Mon. Oct 21st, 2024
Swati MaliwalSwati Maliwal

Swati Maliwal: अगर सिंघवी को राज्यसभा का सदस्य बनाना ही है तो स्वाति मालिवाल ही क्यों इस्तीफा दे? संजय सिंह और बाकी सदस्य इस्तीफा क्यों ना दें? उसके लिए स्वाति को इस सद्यंत्र में फ़साना जरूरी था क्या ?

आम आदमी पार्टी के प्रमुख नेता और मनीलॉन्ड्रिंग मामले में अभी बेल पर रिहा हुए संजय का ड्रामा जनता को कुछ खास हजम नहीं हो रहा है।
इस मामले में स्वाति के पूर्व पति नवीन जयहिंद ने खुल कर बोला है कि इस मामले में स्वाति मालीवाल को खुलकर जनता के सामने आकर अपना पक्ष रखना चाहिए।

सूत्रों के हवाले से ये खबर मिली है कि स्वाति मालीवाल के बाद अगला नंबर टिकट ब्लैकिया (संजय सिंह) का है आप पार्टी (AAP) वालों ने संजय सिंह को पार्टी ऑफिस में आने से मना कर दिया हैं। आज केजरीवाल उसकी द्वारा की गई प्रेस कॉन्फ़्रेंस से नाराज़ है क्योंकि ये कॉन्फ्रेंस पार्टी के किसी भी लीडर को बताये बिना संजय सिंह ने ख़ुद ही किया था।

घर का मामला पब्लिक में उछाले जाने के कारण केजरीवाल आज गठबंदन की सभी रैली को कैंसिल कर दिया है। केजरीवाल के द्वारा सभी कार्यक्रम को रद्द करना कही न कही जनता को ये बातें हज़म नहीं हो रही है । सूत्रों की मानें तो संजय सिंह ने कल जो प्रेस कॉन्फ्रेंस किया था। संजय सिंह के द्वारा अकेले की गई इस प्रेस कॉन्फ्रेंस अपनी राज्यसभा की सीट को सुरक्षित करने के लिए कोई चली हुई चाल तो नहीं थी ?

पार्टी के अंदर से ये भी खबर आ रही है कि स्वाती के द्वारा राजयसभा सीट खाली ना करने के बाद केजरीवाल कही संजय सिंह को बलि का बकरा तो नहीं बनाना चाहता था।
केजरीवाल को किसी भी प्रकार से वकील अभिषेक मनु सिंघवी को राज्यसभा पहुचना है वरना केजरीवाल को जिंदगी भर जेल की चक्की पीसनी पड़ेगी ।

आप पार्टी के अंदर चल रही इस असली खेल में किसकी बलि चढ़ेगी ये कहना थोड़ा मुश्किल लग रहा है। सजंय सिंह ने तो प्रेस कॉन्फ्रेंस कर वैभव को बलि का बकरा बना दिया है।

अब देखना ये है केजरीवाल किस की बलि देता है । सुप्रीम कोर्ट के आदेश के अनुसार 2 जून को केजरीवाल को वापस जेल जाना है, ऐसे में जनता में ये भी जानने की उत्सुकता है की इस सत्ता के खेल में कौन बलि का बकरा बनता है।

ये भी पढ़े:-Voter Slip Download: वोटर स्लिप कैसे डाउनलोड करें?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *